सोमवार, 24 नवंबर 2014

पानी द्वारा आकर्षण मन्त्र


पानी द्वारा आकर्षण मन्त्र
|| ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी आकर्षय आकर्षय स्वाहा ||
विधि :- इस मन्त्र को जल पर 108 बार पढ़ फूंके, फिर अपने सिरहाने की तरफ रखकर सो जाये और मध्य रात्रि में उठकर इस पानी को पी ले ऐसा 21 दिन तक करे तो वह स्त्री स्वयं आपके पास चली आएगी | अमुकी की जगह उस स्त्री का नाम लेवे जिसका आकर्षण करना हैं |

9 टिप्पणियाँ:

Malvika Singh ने कहा…

|| ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी (नाम) आकर्षय आकर्षय स्वाहा ||
Guru ji can I use this mantra for my boyfriend….

Malvika Singh ने कहा…

|| ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी (नाम) आकर्षय आकर्षय स्वाहा ||
Guru ji can I use this mantra for my boyfriend….

Malvika Singh ने कहा…

|| ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी (नाम) आकर्षय आकर्षय स्वाहा ||
Guru ji can I use this mantra for my boyfriend….

Malvika Singh ने कहा…

|| ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी (नाम) आकर्षय आकर्षय स्वाहा ||
Guru ji can I use this mantra for my boyfriend….

पं सुभाष चंद मिश्र ने कहा…

पुरुष वशीकरण के लिए अमुकी की जगह पुरुष का नाम ले

पं सुभाष चंद मिश्र ने कहा…

पुरुष वशीकरण के लिए अमुकी की जगह पुरुष का नाम ले

nisha kumari ने कहा…

Guruji me ek shadi sudha mahila se prem karta hu. Vo bahut khubsurat h me sirf ek baar usse sambanch banana chahta hu. kya is mantra ke prabhav se ye sambhav ho jayega

eknath jadhav ने कहा…

Guruji इस मंत्र का प्रयोग मैंने किया लेकिन 21 दिन पुरे होने के पहले ही अचानक मुझे बवासीर की परेशानी होगई भय से मैंने मंत्र जप छोड़ दिया अब मुझे बवासीर की तकलीफ जादा होरही है मेरी सहायता करे गुरूजी

eknath jadhav ने कहा…

Guruji इस मंत्र का प्रयोग मैंने किया लेकिन 21 दिन पुरे होने के पहले ही अचानक मुझे बवासीर की परेशानी होगई भय से मैंने मंत्र जप छोड़ दिया अब मुझे बवासीर की तकलीफ जादा होरही है मेरी सहायता करे गुरूजी

एक टिप्पणी भेजें